सिद्धार्थ-कियारा की शादी के पहले के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ऐसे

मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह कपल, खबरों की मानें तो 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस कपल ने अपनी तरफ से तो शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन इस बार यह सिर्फ कोई अफवाह नहीं है और सिद्धार्थ-कियारा वाकई शादी कर रहे हैं। अब, जब शादी के फंक्शन शुरू होने में सिर्फ दो दिन रह गए हैं, सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग को लेकर कुछ बड़े अपडेट्स सामने आए हैं। आपको शायद यह पता होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर शहर में एक रॉयल वेडिंग कर रहे हैं और वेन्यू पर क्या तैयारियां चल रही हैं, इस बारे में कुछ नई जानकारी सामने आई है…
सिद्धार्थ कियारा की शादी के पहले के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के पहले के फंक्शन्स की शुरुआत 4 फरवरी, 2023 से हो जाएगी। शेरशाह फिल्म का यह कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल से शादी कर रहे हैं और वहां सब बुकिंग्स भी हो गई हैं। एक रिपोर्ट के हिसाब से 5 फरवरी, 2023 को इस कपल का संगीत होगा और 6 फरवरी, 2023 को शादी। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी का रिसेप्शन 7 फरवरी, 2023 को होगा।
जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ऐसे होगा गेस्ट्स का स्वागत!
खबरों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर में गेस्ट्स के वेलकम और मनोरंजन के लिए कठपुतली और मंगनियार परफॉर्मेंसेस भी होंगी। शादी में सर्व किए जाने वाले खाने की बात करें तो शादी में राजस्थानी डिशेज के साथ इंडियन और कॉन्टिनेंटल खाना भी होगा। मेहमानों के लिए ऊंट की सवारी का भी इंतजाम किया गया है। सिद्धार्थ, जो फिलहाल अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं, खुद इन तैयारियों का ध्यान रख रहे हैं। कियारा भी मुंबई में अपनी फाइनल फिटिंग्स में लगी हुई हानी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

WBJEE Admit Card 2024: बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कोलकाता: आज गुरुवार(18 अप्रैल, 2024) को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड (WBJEEB) ने आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (WBJEE) के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर