प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच पर डरावना खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड में चंद फिल्मों से ही अपनी पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री प्राची देसाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक बार फिर अपने बयान के जरिए बॉलीवुड के डार्कफेस से मुखौटा हटाया है। प्राची देसाई ने खुलासा किया है कि वह भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। प्राची देसाई उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का सिक्का जमाया है, लेकिन प्राची की मानें तो उनके लिए ये सफर आसान नहीं था.  प्राची ने बताया है कि कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था।
प्राची ने दिया था ऐसा रिएक्शन
प्राची देसाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने छोटे पर्दे पर सफल होने के बाद बॉलीवुड का रुख किया तब उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बड़ी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था, लेकिन डायरेक्टर के इस ऑफर के लिए प्राची ने साफ मना कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके मना करने के बाद भी वह डायरेक्टर उनसे संपर्क करने की कोशिश करता रहा पर प्राची अपनी बात पर कायम रही थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सूती कपड़ों के बैग में लपेटकर ही कोविड मृतकों का अंतिम संस्कार

प्लास्टिक के कपड़े फंस रहे थे विद्युत चूल्ही में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड मृतकों का अंतिम संस्कार अब सूती कपड़ों के बैग में लपेटकर ही किया जाएगा। आगे पढ़ें »

बारात लेकर एक ही दुल्हन के घर पहुंचे दो दूल्हे, लोग हुए हैरान, फिर क्या?

कन्नौजः क्या आपने कभी सुना है किसी शादी समारोह में एक दुल्हन से शादी करने दो दूल्हे पहुंच गए। आप कहेंगे भला ऐसा कैसे हो आगे पढ़ें »

ऊपर