इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

saho

मुंबई : बाहुबली एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ काफी वक्त से चर्चा में है। फिल्म के कुछ टीजर और पहला गाना ‘साइको सईयां’ रिलीज हो चुका है। जिन्हें प्रशंसकों ने काफी पसंद किया और प्रभास की इस एक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक और नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा के बीच लव सीन दिख रहा है। उन्होंने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ऐक्शन, रोमांस और बहुत कुछ, 30 अगस्त को फिल्म ‘साहो’ के लिए तैयार हो जाओ।

पोस्टर ने फिल्म काे उत्सुक बना दिया है

बता दें कि  प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है, वहीं इस नए पोस्टर ने सभी को फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक बना दिया है। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के अवसर पर फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बताया था कि वह इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं हिंदीं में पढ़ और लिख सकता हूं लेकिन घर पर हिंदी नहीं बोलता, हिंदी को बोलना बहुत कठिन था।

गौरतलब है कि सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘साहो’ को देश के बाहर और भीतर दोनों स्थानों पर फिल्माया गया है। फिल्म ‘साहो’ में प्रभास-श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। बता दें कि पहले फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाला था। हालांकि, बाद में रिलीज डेट बदल दिया गया और अब यह फिल्म 30 अगस्‍त को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

सुआरेज को टीम से हटाने पर बार्सीलोना पर भड़के मेस्सी

बार्सीलोना : दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेस्सी ने साथी खिलाड़ी लुइस सुआरेज को टीम से हटाने पर अपनी फ्रेंचाइजी बार्सीलोना की आलोचना की। अर्जेंटीना के मेस्सी आगे पढ़ें »

गुरप्रीत और संजू बने साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर

आस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान व न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज स्थगित की

भारत ने अफगानिस्तान में शांति, पुनर्निर्माण के प्रति अपनी दीर्घकालीन प्रतिबद्धता को दोहराया

कोलकाता में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार

लेह-लद्दाख में 5.6 तीव्रता वाले भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए

yes bank

यस बैंक मामला: ईडी ने राणा कपूर के 127 करोड़ रुपये के लंदन फ्लैट को कुर्क किया

भारत का संरा में खुलासा : आतंकियों के रणनीतिक बदलाव के निशाने पर स्वास्थ्य कार्यकर्ता व सुरक्षाबल

नीतीश ने संयुक्त राष्ट्र में दी जलवायु परिवर्तन पर बिहार सरकार के प्रयासों की जानकारी

ऊपर