इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

saho

मुंबई : बाहुबली एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ काफी वक्त से चर्चा में है। फिल्म के कुछ टीजर और पहला गाना ‘साइको सईयां’ रिलीज हो चुका है। जिन्हें प्रशंसकों ने काफी पसंद किया और प्रभास की इस एक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक और नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा के बीच लव सीन दिख रहा है। उन्होंने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ऐक्शन, रोमांस और बहुत कुछ, 30 अगस्त को फिल्म ‘साहो’ के लिए तैयार हो जाओ।

पोस्टर ने फिल्म काे उत्सुक बना दिया है

बता दें कि  प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है, वहीं इस नए पोस्टर ने सभी को फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक बना दिया है। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के अवसर पर फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बताया था कि वह इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मैं हिंदीं में पढ़ और लिख सकता हूं लेकिन घर पर हिंदी नहीं बोलता, हिंदी को बोलना बहुत कठिन था।

गौरतलब है कि सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘साहो’ को देश के बाहर और भीतर दोनों स्थानों पर फिल्माया गया है। फिल्म ‘साहो’ में प्रभास-श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। बता दें कि पहले फिल्म ‘साहो’ 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाला था। हालांकि, बाद में रिलीज डेट बदल दिया गया और अब यह फिल्म 30 अगस्‍त को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर