संजय दत्त की फिल्म पानीपत का पोस्टर रिलीज,कृति सेनन और अर्जुन कपूर भी दिखें

Panipat

मुबंई : संजय दत्त,कृति सेनन और अर्जुन कपूर की अगली फिल्म पानीपत का पोस्टर रिलीज हो चुका है । इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं जाे काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सोमवार को संजय दत्त और कृति सेनन का फर्स्ट लुक जारी किया गया। फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त के लुक को काफी खतरनाक रखा गया है जिसमे अहमद शाह अब्दाली के रोल में काफी जंच रहे है। फिल्म में कृति सेनन पार्वती के किरदार में दिखेंगी और वह पारंपरिक लुक में नजर आ रही है।

संजय कर रहे है स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को फोलो

संजय ने अहमद शाह अब्दाली के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। सूत्रों के मुताबिक संजय इस रोल के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान का पालन कर रहे है। उन्होंने जिम जाकर पसीना बहाना भी शुरु कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में वह योद्वा के वस्‍त्र पहने है जाे काफी भारी बताया जा रहा हैं। वहीं,दूसरी ओर पानीपत कृति की पहली पीरियड फिल्म है और पारंपरिक आभूषण और साड़ी में वह बेहद खुबसुरत नजर आ रही है। पार्वती के रोल के लिए कृति ने घुड़सवारी भी सीखी है।

अर्जुन ने फिल्म के लिए कटवाए अपने बाल

फिल्म पानीपत मेें अर्जुन कपूर मराठा शासक सदाशिव राव भाऊ की रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि इस किरदार के लिए अर्जुन ने अपने सिर के पूरे बाल कटवा लिए थे। काफी महीनों तक उन्होंने अपने इस नए लुक को टोपी की मदद से छुपाया था। फिल्म को लेकर काफी तरह ‌की चर्चाएं हो रही थी और सभी किरदारों के लुक को पर्दे में रखा गया था। इस फिल्म में मनीष बहल, पद्मिनी कोल्‍हापुरे, जीनत अमान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जिसका आधुनिक इतिहास में काफी महत्व है। बता दें कि यह युद्ध मराठा शासक और अफगान शासक के बीच लड़ी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर के देशों की मुख्य चिंता यह है कि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए लॉकडाउन के उपायों को कैसे शिथिल किया आगे पढ़ें »

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कॉडा ऑटो ने पांच सीटों वाले करॉक्यू को 24.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम क़ीमत पर लॉन्च किया है। यह लक्जरी कार के आगे पढ़ें »

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

ऊपर