संजय दत्त की फिल्म पानीपत का पोस्टर रिलीज,कृति सेनन और अर्जुन कपूर भी दिखें

Panipat

मुबंई : संजय दत्त,कृति सेनन और अर्जुन कपूर की अगली फिल्म पानीपत का पोस्टर रिलीज हो चुका है । इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं जाे काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सोमवार को संजय दत्त और कृति सेनन का फर्स्ट लुक जारी किया गया। फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त के लुक को काफी खतरनाक रखा गया है जिसमे अहमद शाह अब्दाली के रोल में काफी जंच रहे है। फिल्म में कृति सेनन पार्वती के किरदार में दिखेंगी और वह पारंपरिक लुक में नजर आ रही है।

संजय कर रहे है स्ट्रिक्ट डाइट प्लान को फोलो

संजय ने अहमद शाह अब्दाली के किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। सूत्रों के मुताबिक संजय इस रोल के लिए एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान का पालन कर रहे है। उन्होंने जिम जाकर पसीना बहाना भी शुरु कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में वह योद्वा के वस्‍त्र पहने है जाे काफी भारी बताया जा रहा हैं। वहीं,दूसरी ओर पानीपत कृति की पहली पीरियड फिल्म है और पारंपरिक आभूषण और साड़ी में वह बेहद खुबसुरत नजर आ रही है। पार्वती के रोल के लिए कृति ने घुड़सवारी भी सीखी है।

अर्जुन ने फिल्म के लिए कटवाए अपने बाल

फिल्म पानीपत मेें अर्जुन कपूर मराठा शासक सदाशिव राव भाऊ की रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि इस किरदार के लिए अर्जुन ने अपने सिर के पूरे बाल कटवा लिए थे। काफी महीनों तक उन्होंने अपने इस नए लुक को टोपी की मदद से छुपाया था। फिल्म को लेकर काफी तरह ‌की चर्चाएं हो रही थी और सभी किरदारों के लुक को पर्दे में रखा गया था। इस फिल्म में मनीष बहल, पद्मिनी कोल्‍हापुरे, जीनत अमान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जिसका आधुनिक इतिहास में काफी महत्व है। बता दें कि यह युद्ध मराठा शासक और अफगान शासक के बीच लड़ी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार द्वारा राहत पैकेज में बड़ी घोषणाओं की कमी के कारण स्टॉक मार्केट ट्रेड ने बदली करवट

नई दिल्ली : निफ्टी और सेंसेक्स दोनों में ही आज लय की कमी दिखने को मिली, वहीं अन्य एशियाई बाजार सप्ताह के अंतिम ट्रेडिंग दिन आगे पढ़ें »

यूएसआईबीसी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए पीएम मोदी से कार्यबल बनाने को कहा

नयी दिल्ली : अमेरिका भारत व्यापार परिषद (यूएसआईबीसी) ने कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला करने के लिए भारत सरकार की पूरी मदद करने का भरोसा आगे पढ़ें »

ऊपर