फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर रिलीज, ‌तीन भाषाओं में हीरो ने खुद की डबिंग

rana

नई दिल्ली : ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही इसके रिलीज की तारीख की घोषणा भी की जा चुकी है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में दर्शकों के सामने आएगी। राणा ने ट्वीट कर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। राणा इस फिल्म के मुख्य किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने खुद तीनों भाषाओं में अपने किरदार के आवाज की डबिंग की है। हालांकि, इसी नाम से साल 1971 में राजेश खन्ना की भी फिल्म आई थी, लेकिन यह फिल्म उसका रीमेक नहीं है।

राणा ने खुद तीनों भाषाओं में की डबिंग

राणा की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में की तीनों भाषाओं में रिलीज होने वाली है। उन्होंने इन तीनो भाषाओं में अपने किरदार के आवाज की डबिंग खुद की है। राणा की डबिंग वाली कुछ वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। बता दें कि फिल्म की घोषणा 2017 में हुई थी, जिसके बाद फर्स्ट लुक 2018 में रिलीज किया गया था।

49 साल बाद फिर से सामने आया ये टायटल

1971 में इसी नाम से राजेश खन्ना की फिल्म भी आई थी, जिसका इस्तेमाल 49 साल बाद फिर से हो रहा है। फिल्म राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि देती है, लेकिन निर्माताओं का कहना है कि यह पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है। इसमें पूरी तरह से नई कहानी होगी। यह फिल्म हीरो और हाथी के बॉन्ड पर आधारित है। राणा के अलावा पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सोलोमन ने किया है। फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में हो रही है। फिल्म अगले साल दीवाली में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉलीवुड में घमासान : पायल के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में अनुराग कश्यप

मुंबई : अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अब आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। आगे पढ़ें »

सेक्स वर्कर्स के राशन को लेकर सर्वोच्च अदालत असंतुष्ट, योगी सरकार को पड़ी फटकार

- उच्च न्यायालय ने आदेश को अनसुनी करने का लगाया आरोप, कहा- चार हफ्तों के पश्चात भी लिस्ट नहीं तैयार नई दिल्ली: शीर्ष न्यायालय ने बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर