पूनम पांडे ने किया एक और वादा, बोलीं- इस बार ब्रा भी उतार दूंगी…

नई दिल्ली :  कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप में टॉप उतारकर सबके सामने नहाने वाली पूनम पांडे  ने एक और वादा कर तहलका मचा दिया है। हाल ही में पूनम पांडे ने सबके सामने अपना टॉप उतारा था और नहाने लगी थीं। कंगना रनौत  ने जब इन्हें सेफ कर दिया तो इन्होंने अपना टॉप उतार दिया लेकिन ब्रा पहनी हुई थी। अब पूनम पांडे ने कहा कि अगर वह सेफ बच गईं तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम का नाम चार्जशीट में फिर से आ गया है। ऐसे में उन्होंने फैन्स से वादा किया है कि वह अगर बच गईं, तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम पांडे के इस वादे के बाद सोशल मीडिया पर शो की अलोचना भी हो रही है। पूनम ने वोट की अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले तो वह नेशनल टीवी पर न्यूड हो जाएंगी और इस बार तो ब्रा भी हटा देंगी। अब देखना ये है कि क्या उन्हें दर्शक भर-भरकर वोट देंगे या नहीं। अगर पूनम को वोट मिले और बच गईं तो क्या वे अपना वादा पूरा करेंगी? वहीं मेकर्स के सामने भी यह समस्या होगी कि अगर पूनम ने वादा पूरा किया तो उसका प्रसारण कैसे होगा?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर