इस मशहूर एक्टर के साथ काम करने के लिए पूजा हेगड़े ने मांगी 4 गुना ज्यादा फीस

hegde

नई दिल्ली : बॉलीवुड में फिल्म मोहनजोदड़ो से एंट्री करने वाली पूजा हेगडे का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। ‘हाउसफुल 4’ और अलू अर्जुन के साथ ‘अला बैकुंठपुरामुलु’ के जरिए उन्होंने लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद अब उन्हें सलमान खान के साथ का करने का बड़ा मौका मिला है, जिसके लिए पूजा ने अपनी मौजूदा फीस से 4 गुना ज्यादा फीस की मांग की है।

निर्माता ने पूरी की पूजा की मांग

फिल्म जानकारों के अनुसार, पूजा सलमान खान के साथ साजिद नडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट काम करने के लिए उन्होंने अपनी मौजूदा फीस से चार गुना फीस मांगी। पूजा की इस मांग को फिल्म निर्माता नडियाडवाला ने मान भी लिया है और उन्हें मौजूदा फीस से चार गुना ज्यादा फीस दी जा रही है।

बाहुबली के साथ भी दिखेंगी पूजा

बाहुबली यानी प्रभास के साथ भी पूजा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। सुनने में आया है कि पूजा की अगली फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास के साथ ‘जान’ शीर्षक के साथ आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से जॉर्जिया में चल रही थी जो अब समाप्त हो गई है और पूजा जल्द ही भारत लौट आएंगी। बता दें कि पूजा ने अपने करियर की शुरुआत एक भारतीय मॉडलिंग से की। वह वर्ष 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकंड रनर अप भी रह चुकीं हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिता की मृत्यु वाले दिन भी बिना अवकाश लिए कोरोना जनसेवा में लगे रहे जिलाधिकारी

भुवनेश्वर : देशभर में महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच कटक के जिलाधिकारी भबानी शंकर चैनी आगे पढ़ें »

modi

मोदी का संकेत -लॉकडाउन बढ़ेगा

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव से लोगों को बचाने के लिए देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर