करीना कपूर खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : स्टार्स के घर के बाहर हमेशा कैमरा पर्सन होते हैं। उनके घर के बाहर क्या हलचल होती है ये इनके द्वारा शेयर किए गए वीडियोज और फोटोज से पता चल जाता है। अब शुक्रवार को सैफ अली खान और अनन्या पांडे के घर पर पुलिस स्पॉट की गई। पुलिस को उनके घर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों के घर के बाहर पुलिस की गाड़ी दिखी और फिर पुलिस वाले उनके घर के अंदर गए। हालांकि फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है। पुलिस किसी नेगेटिव वजह से स्टार्स के घर नहीं गई बल्कि वे तो एक इन्विटेशन के चलते दोनों के घर गए हैं।
दरअसल, मुंबई पुलिस एक इवेंट के लिए उन्हें इन्वाइट करने गई थी। इससे पहले मुंबई पुलिस को मलाइका अरोड़ा के घर पर स्पॉट किया गया था। तब भी पुलिस उन्हें इन्वाइट करने गई थी।
इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने लिखा, ‘करीना कपूर खान और अनन्या पांडे को मुंबई पुलिस एक इवेंट में इन्वाइट करने आई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महाराष्ट्र में कल शक्ति परीक्षण, उद्धव ने शाम 5 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में कल होने वाले शक्ति परीक्षण के लिए शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी और बीजेपी रणनीति तैयार करने में जुट गई है। सीएम उद्धव आगे पढ़ें »

ऊपर