पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का लिखा नोट, मौत से पहले शीजान के लिए कही थी ये बात

मुंबईः तुनिषा शर्मा की मौत के पीछे की असली वजह क्या थी इसका पता लगाने के लिए पुलिस रात-दिन जुटी हुई है। मुंबई पुलिस ना केवल ‘अली-बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ सीरियल के सितारों से बात कर रही है बल्कि तुनिषा के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है। इस बीच ऐसी खबर आई है कि मुंबई पुलिस को सीरियल के सेट से तुनिषा का लिखा एक नोट बरामद हुआ है। इस नोट में शीजान के लिए तुनिषा ने ऐसी बातें लिखी हैं जिसे जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे। इसके साथ ही पुलिस को सेट से तुनिषा की कई और चीजें भी मिली हैं।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को तुनिषा के सीरियल के सेट से एक्ट्रेस के हाथ का लिखा नोट मिला है। इस नोट में तुनिषा ने अपने दिल की बात कही। तुनिषा ने शीजान के लिए इस खत में लिखा- ‘वो मुझे को-स्टार के रूप में पाकर धन्य है। इसके साथ ही इस खत पर हॉर्ट वाला आइकन बना हुआ है।’
इस खत के अलावा पुलिस को ‘अली-बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ सीरियल के सेट से 10 इंच लंबी कपड़े की पट्टी मिली है। ये वही कपड़े की पट्टी है जिसे तुनिषा ने फांसी लगाने के लिए इस्तेमाल किया था। इसके साथ ही पुलिस को तुनिषा का मोबाइल भी मिला। फिलहाल पुलिस तुनिषा के फोन का डाटा स्टोर करने में जुटी हुई है। तुनिषा और शीजान के बीच झगड़े की वजह एक और हसीना भी हो सकती है। इसका खुलासा पुलिस को शीजान की चैट से लगा। शीजान की किसी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बातचीत की चैट भी पुलिस के हाथ लगी, जिसके बारे में पुलिस और पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर