पीएम मोदी से खुश हुईं बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की मां, कहा…

मुंबई : दुनियाभर में कोरोना के कोहराम के बाद लोग बेसब्री से इसके वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे। कई दशों में वैक्सीन देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं भारत में भी लंबे इंतजार और मेहनत के बाद कोविड के दो वैक्सीन को मंजूरी मिली है। कई राज्यों में इसका ड्राइ रन भी जारी है। लगभग पूरा 2020 पाबंदियों और डर के साए में गुजारने के बाद नए साल के पहले सप्ताह मिली इस खुशखबरी से भारतवसियों ने राहत की सांस ली है।

भारत में कोविड की दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी भी बहुत ही प्रसन्न हैं। वे इतनी खुश हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की है। दरअसल, अनुपम ने सोमवार को अपनी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उनकी मां दुलारी वैक्सीन को मंजूरी मिलने पर खुशी वयक्त करते और प्रधानमंत्री की सरहाना करते दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद मेरी मां बहुत खुश हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बहुत कुछ कहना चाहती हैं- जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। अनुपम ने आगे लिखा, कोई भी व्यक्ति 84 साल की मां से सच्ची मेहनत किए बिना ऐसी सच्ची प्रशंसा अर्जित नहीं कर सकता है, #दुलारीरॉक्स (#DulariRocks)

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर में कहां पर हो किचन और डाइनिंग रूम, जानें ये 7 महत्वपूर्ण बातें

कोलकाता : रसोईघर का दक्षिण-पूर्व यानी आग्नेय कोण में होना आदर्श है। अपार्टमेंट में फ्लैट के अन्य कमरों की तुलना में रसोईघर हमेशा छोटा होता आगे पढ़ें »

शनिदेव के प्रकोपों से चाहते हैं मुक्ति तो खाएं ये 5 चीजें

कोलकाता : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शनि देव न्याय के देवता माने जाते हैं। शनि देवता की पूजा के लिए शनिवार का दिन सबसे उत्तम आगे पढ़ें »

ऊपर