अजय देवगन और काजोल की बेटी की तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर छाईं

kajol

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल और जाने माने दमदार एक्‍शन ‌हीरो अजय देवगन की बेटी न्यासा की नई तस्वीरें सामने आईं है। यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी न्यासा की तस्वीर लोगों के सामने आ चुकी हैं, लेकिन इस बार जो तस्वीर नजर आई है वो सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों को काजोल ने शेयर की हैं।

इस डर के समय में हम सबको हैप्पी पिल की जरूरत : काजोल

काजोल ने न्यासा की जो तस्वीर शेयर की हैं उनमें वो बेज कलर का लहंगा सेट पहने दिख रही हैं। बाल खुले हैं और कानों में मौचिंग ईयररिंग्स है। इन तस्वीरों में वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। 16 साल की न्यासा की इन तस्वीरों पर लोग उनकी तारीफ की। बेटी न्यासा की इन तस्वीरों को शेयर कर काजोल ने लिखा, ‘इस डर के समय में हम सबको हैप्पी पिल की जरूरत है, मेरी हैप्पी पिल बनने के लिए शुक्रिया।’

न्यासा की इन तस्वीरों ने लोगों को किया कंफ्यूज

न्यासा की ये तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि इसमें वो बिलकुल अपनी मां काजोल की तरह दिख रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस तस्वीर को देखकर वो कंफ्यूज हो गए कि ये काजोल की बेटी है या वह खुद हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई। साथ ही इस फिल्म ने 275 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पिता की मृत्यु वाले दिन भी बिना अवकाश लिए कोरोना जनसेवा में लगे रहे जिलाधिकारी

भुवनेश्वर : देशभर में महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच कटक के जिलाधिकारी भबानी शंकर चैनी आगे पढ़ें »

modi

मोदी का संकेत -लॉकडाउन बढ़ेगा

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव से लोगों को बचाने के लिए देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर