सोनू सूद के घर के बाहर मदद मांगने इकट्ठा हुए लोग, एक्टर ने दिया भरोसा

नई दिल्ली : कोरोना की दूसरी लहर भारत के लिए बड़ी मुसीबत बनकर आई है। अब तक लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। वो सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले लोगों को ना सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द मदद भी पहुंचा रहे हैं। वहीं हाल ही में कुछ लोग मदद मांगने सोनू सूद के घर पहुंच गए। एक्टर ने उन्हें भी निराश नहीं किया और खुद गेट पर जाकर बात की। सोनू सूद के घर के बाहर का वीडियो भी सामने आया है।
सोनू सूद से मदद की उम्मीद लिए गए लोग एक साथ उनके घर के बाहर पहुंच गए। जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। विरल भयानी ने सोनू के घर से बाहर का वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ‘सोनू सूद के घर के बाहर कोविड के संकट के बीच बड़ी संख्या में लोग मदद मांगने पहुंचे हैं। अभी सिर्फ सोनू ही हैं जिन पर लोग भरोसा कर रहे हैं। उनकी मदद किसी भी संस्थान से ज्यादा तेजी से लोगों तक पहुंच जाती है। वो ऐसे इंसान हैं, जिनके सामने लोगों की प्रार्थना कभी अनसुनी नहीं होती। वो महामारी के मुश्किल दौर में अपने देश के लोगों के साथ खड़े हैं’।
 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर