नहीं मिली पर्ल वी पुरी को जमानत

नई दिल्लीः रेप के आरोप में गिरफ्तार टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की मुश्क‍िलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पर्ल को वसई कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले पर्ल की कथ‍ित एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना ने पोस्ट शेयर कर पर्ल को जमानत दिए जाने की खबर दी थी लेक‍िन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पर्ल को जमानत नहीं बल्क‍ि न्याय‍िक हिरासत में ले लिया गया है। रेप के आरोप में टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी की खबर ने सभी को चौंका दिया था। कर‍िश्मा तन्ना समेत कई अन्य सेलेब्स ने पर्ल  का सपोर्ट किया है। कर‍िश्मा तन्ना ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा- ‘सत्यमेव जयते…सच्चाई की जीत होती है और वो जीत ही गया।’ एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर कर इसपर #gotbail टैग किया है। कर‍िश्मा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने पर्ल का साथ दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर