मां नहीं बन पाने पर छलका पायल रोहतगी का दर्द, रोते-रोते सुनाई अपनी दुखभरी दास्तां

मुंबईः बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में अक्सर कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के राज खोलकर फैंस को हैरान कर देते हैं। अब पायल रोहतगी ने ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जिसे सुनकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी।वह पिछले कई सालों से मां ना बन पाने के दर्द को झेल रही हैं। अब उनका ये दर्द आंसू बनकर बाहर आ गया है। पायल ने शो ‘लॉक अप’ में बताया कि वह पिछले कई सालों से मां बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन हर बार असफल हुईं। उनकी दर्दभरी दास्तां को सुनकर किसी के भी आंसू छलक पड़ेंगे। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें पायल ये खुलासा करती नजर आ रही हैं।

कैमरे के सामने रोने लगीं पायल रोहतगी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल रोहतगी ने कैमरे के सामने कहा, ‘मैं कुछ कहना चाहती हूं। मेरा बहुत मन करता है कि मेरे भी बच्चे हो, लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। इतना कहते ही पायल की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। पायल रोते हुए आगे कहती हैं, ‘बच्चे के लिए चार-पांच साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं। मैंने IVF भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और एक बार ट्रोल ने मुझे बांझ कहा था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर