सदमे में हैं पवन सिंह

नई दिल्लीः भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है। इस गाने को रिलीज के बाद कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिले। पवन अपने धमाकेदार गाने से एक बार फिर संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहे हैं। इस गाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पवन सिंह का यह गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ है, जिसकी शूटिंग बीते दिनों स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की हसीन वादियों में हुई। यही वजह है कि जब से उनके इस गाने की शूटिंग की तस्वीर वायरल हुई थी, तब से लोग इस गाने का इंतजार कर रहे थे। आज जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ है, यह तेजी से वायरल होने शुरू हो गया है। पवन सिंह ने अपने फैंस को इस गाने के जरिए बड़ी ट्रीट दी है।

इस गाने से पावर स्टार पवन सिंह, अपनी जुबानी से एक सुपर स्टार की कहानी को सुर ताल में पिरो कर सुना रहे हैं। यह दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। कश्मीर की वादियों में पवन सिंह के दिल छूने वाले एक्सप्रेशन और गाने का धुन संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहा है। उन्होंने पवन के गाने को लाजवाब बताया है और कहा है कि पवन जैसा कोई नहीं। पवन सिंह का यह गाना वीयीआरएल भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। इसमें आवाज पवन सिंह की है। म्यूजिक कम्पोजर विनय विनायक हैं, लिरिक्स पिंकू बाबा के हैं। डायरेक्टर दीपेश गोयल और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। यह गाना भी पवन के दूसरे गानों की तरह रिकॉर्ड बनाने की ओर है, तभी तो पवन सिंह को अब रिकॉर्ड मशीन भी कहा जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फूल का शनिवार के दिन इस तरह करें इस्तेमाल…

कोलकाता : शनिदेव को न्याय के देवता कहा जाता है। शनिवार का दिन शनिदेव को अर्पित होता है। ऐसे में शनिदेव बुरों के साथ बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर