अक्षरा सिंह को धोखा देकर पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी, अब लेने जा रहे है तलाक

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग पवन सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पवन सिंह ने दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी आरा कोर्ट में दाखिल की है। दोनों को गुरुवार के दिन कोर्ट में बुलाया गया था, लेकिन किसी काम में व्यस्त होने के चलते पवन सिंह वहां नहीं पहुंच सके। हालांकि, एक्टर की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट में मौजूद रहीं।
पवन सिंह ने डाली दूसरी पत्नी संग तलाक की अर्जी
जानकारी के लिए बता दें कि तलाक की अर्जी ज्योति सिंह ने नहीं, बल्कि सुपरस्टार पवन सिंह ने आरा कोर्ट में डाली है। जब पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंच सके तो ऐसे में जज ने दूसरी तारीख दी। उन्होंने कहा कि दोनों को आरा के कोर्ट में 26 मई को पेश होना होगा। खबरों के मुताबिक, पवन सिंह ने भले ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली हो, लेकिन उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने सुपरस्टार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दोनों के बीच विवाद रहता है, जिसके बाद पवन सिंह ने तलाक की अर्जी फाइल की है।
इससे पहले पवन सिंह पर भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी आरोप लगाया था। दरअसल, पवन सिंह ने जब ज्योति सिंह संग शादी रचाई तो उस समय वह अक्षरा सिंह संग रिलेसनशिप में थे। अक्षरा सिंह को जब पवन सिंह की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह नशा करके उनपर हाथ उठाते थे। उनके साथ मारपीट करते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर