‘पठान’ ने सबसे ज्यादा कमाई कर रचा इतिहास, बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के जरिए बड़े पर्दे पर तगड़ा कमबैक किया है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘पठान’ ने अपनी शानदार कमाई से हर किसी को प्रभावित किया है। आलम ये है कि ‘पठान’ ने कलेक्शन के मामले में इतिहास रच दिया है। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ ने कमाई के मामले में साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ दिया है।
‘पठान’ निकली सबसे आगे
मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ के लेटेस्ट कमाई के आंकड़ों को लेकर जानकारी दी है। तरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर बताया है कि- फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के 25वें दिन बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में 3.25 करोड़ और अन्य भाषाओं में 7 लाख का कारोबार किया है। जिसके चलते ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में 511.42 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही ‘पठान’ ने साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म की ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एकमात्र फिल्म बन गई है।
‘पठान’ ने फिल्मों को छोड़ा पीछे
सिर्फ ‘बाहुबली 2’ ही नहीं अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, आर आर आर, टाइगर जिंदा है, दंगल और वॉर जैसी बड़ी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

 

Visited 274 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर