‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

filhal

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी ‌अभिनेता अक्षय कुमार का दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने जा रहा है। इस गाने की तैयारिया लगभग पूरी हो चुकी है। ‘फिलहाल पार्ट 2’ में अक्षय कुमार, कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने ‘फिलहाल’ गाने का पहला पार्ट रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है ये गाना

इस दूसरे भाग में भी बी प्राक ने अपनी आवाज का जादू चलाया है। यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते। अब इस दूसरे गाने के साथ ये लव स्टोरी आगे की ओर बढ़ती दिखाई जाएगी। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘फिलहाल पार्ट 2’ का ऐलान किया है।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखी ये बात

खिलाड़ी कुमार ने इसके पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि लव स्टोरी आगे बढ़ती है एक दूसरे गाने के साथ। हैशटैग फिलहाल पार्ट 2 अक्षय कुमार ने जब इससे पहले म्यूजिक में अपना डेब्यू किया था तो उन्होंने कहा था कि इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में रहने के बाद मैंने अपने म्यूजिक वीडियो की शुरुआत करने का फैसला लिया, क्योंकि कुछ चीजों को समझाए जाने से बेहतर उन्हें महसूस करना है। प्रस्तुत है ‘फिलहाल’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में भारतीय महिला पहलवानों का दबदबा, तीन स्वर्ण झटके

नयी दिल्ली : दिव्या काकरान, सरिता मोर और पिंकी ने गुरूवार को यहां अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक अपने नाम किये जिससे भारत ने आगे पढ़ें »

टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभियान का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम

सिडनी : पहली आईसीसी ट्राफी जीतने के सपने संजोने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में शुक्रवार को आस्ट्रेलियाई चुनौती आगे पढ़ें »

ऊपर