‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

filhal

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी ‌अभिनेता अक्षय कुमार का दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने जा रहा है। इस गाने की तैयारिया लगभग पूरी हो चुकी है। ‘फिलहाल पार्ट 2’ में अक्षय कुमार, कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने ‘फिलहाल’ गाने का पहला पार्ट रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है ये गाना

इस दूसरे भाग में भी बी प्राक ने अपनी आवाज का जादू चलाया है। यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते। अब इस दूसरे गाने के साथ ये लव स्टोरी आगे की ओर बढ़ती दिखाई जाएगी। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘फिलहाल पार्ट 2’ का ऐलान किया है।

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखी ये बात

खिलाड़ी कुमार ने इसके पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि लव स्टोरी आगे बढ़ती है एक दूसरे गाने के साथ। हैशटैग फिलहाल पार्ट 2 अक्षय कुमार ने जब इससे पहले म्यूजिक में अपना डेब्यू किया था तो उन्होंने कहा था कि इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में रहने के बाद मैंने अपने म्यूजिक वीडियो की शुरुआत करने का फैसला लिया, क्योंकि कुछ चीजों को समझाए जाने से बेहतर उन्हें महसूस करना है। प्रस्तुत है ‘फिलहाल’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

टोक्यो : टोक्यो ओलंपिक 2020 की बोली समिति के लिए काम करने वाली एक कंपनी ने जापान की राजधानी को मेजबान के तौर पर चुने आगे पढ़ें »

ऊपर