बिहार चुनाव को लेकर क्या बोले कालीन भैया…

मुंबई : कोरोना काल के बीच देशभर में अभी बिहार विधानसभा चुनाव के चर्चे हैं। राजनीति के गलियारों से लेकर बॉलीवुड के रंगमंच से इस पर प्र‌तिक्रियाएं रखी जा रही हैं। 28 अक्तूबर को पहले चरण का मतदान है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बिहार के बेटे पंकज त्रिपाठी ने बिहार चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 को लेकर काफी सुर्खियों में है। सीरीज में उनके किरदार का नाम कालीन भैया है जो दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

पंकज त्रिपाठी ने चुनाव से पहले ट्विटर पर अपने बिहार के फैंस और मतदाताओं से विधानसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की है। सोशल मीडिया पर सक्रिय पंकज ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए इसी को अपना जरिया बनाया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर निर्वाचन आयोग के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लोगों से मतदान करने की अपील की है। पंकज त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वोट करें जिम्मेदारी से, चयन करें समझदारी से।’ सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। पंकज त्रिपाठी के कई फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बताते चलें कि, मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। वैसे सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया गया था। मिर्जापुर 2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी सहित कई कलाकार हैं। वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर