एक बार फिर हंसाने आ रहा है ‘पंचायत’ का नया सीजन, जानें कब और कहां होगा रिलीज

नई दिल्ली : इस समय ओटीटी पर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज का खुमार भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बीते दिनों हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने एक कार्यक्रम में कई नई वेब सीरीज की घोषणा की थी। लेकिन लगता है अमेजन का कोटा अभी पूरा नहीं हुआ है। अब इसने अपनी पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। इस खबर को सुन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

इस दिन से होगी स्ट्रीम 
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज का एक पोस्टर साझा कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी है। ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था और तभी से दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

पोस्ट किया साझा 

पोस्टर साझा करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा, “जनहित में जारी, अब आ रही है फिर से पंचायत देखने की बारी।” साझा किए गए पोस्टर में अभिनेता जितेंद्र कुमार यानी फुलेरा पंचायत के मुख्य सचिव बेठे नजर आ रहे हैं। वह काफी परेशान दिख रहे हैं और उनके आस-पास कागजों का ढेर लगा हुआ है, जिसके ऊपर एक जलता हुआ लैंप रखा हुआ है।
फुलेरा गांव को फिर संभालते दिखेंगे अभिषेक 
सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी भी पहले सीजन की तरह ही पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी और फुलेरा गांव के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। पहले सीजन में हमने देखा था कि कैसे इंजीनियरिंग कर चुके अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव बनकर फुलेरा गांव में आते हैं। उन्हें यह नौकरी बिल्कुल पसंद नहीं आती और वह इसे छोड़ना चाहते हैं लेकिन उनका भाग्य उन्हें ऐसा करने नहीं देता।

यह होगी स्टार कास्ट

इस कॉमेडी सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, चंदन रॉय और नीना गुप्ता मुख्य किरदारों में हैं। इसका निर्देशन दीपक कुमार ने किया है। अब देखना यह होगा कि क्या ‘पंचायत’ का यह दूसरा सीजन दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा या नहीं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर