उफ! ये जुबां… एक बात से बुरे फंसे रणदीप

कोलकाताः जुबां कई बार ऐसी फिसलती है कि समाज में छीछालेदर करा देती है। खासकर सेलिब्रिटी की जुबान फिसले तो बवाल हो जाता है। कुछ दिनों पहले की बात है कॉमीडियन अबीश मैथ्यू ने बहुजन समाज पार्टी बसपा की सुप्रीमो मायावती के बारे में अपमानजनक बातें लिखी थीं। इसके बाद जब बसपा कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू किया तो उन्होंने अगले कुछ घंटों में ट्वीट कर माफी मांग ली। अबइस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिनेता रणदीप हुड्डा का। अपनी गम्भीर अभिनय शैली के बूते लोगों के दिलों में गहरे उतर जाने वाले रणदीप के बारे में ऐसा सुनकर फैंस भी अचरज में है।

क्या है मामला?
रणदीप का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड ऐक्टर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का नाम लेकर ‘सेक्सिस्ट’ और ‘जातिवादी’ मजाक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रणदीप सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इसी बीच वह कहते हैं कि वह एक ‘डर्टी जोक’ सुनाएंगे। रणदीप कहते हैं कि मिस मायावती दो बच्चों के साथ गली में जा रही थीं। वहां खड़े एक व्यक्ति ने उनसे पूछा- क्या ये दोनों बच्चे जुड़वां हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- नहीं, यह चार साल का है और वह आठ साल का है।

इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है। रणदीप का यह वीडियो आने के बाद लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है और वे सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। मामला यहां तक बढ़ गया कि लोग उनसे तत्काल माफी मांगने की मुहिम भी चला रहे हैं। ट्वीटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और कू जैसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनके खिलाफ मुहिम को देखकर लोग रणदीप और मायावती के फॉलोवर्स की भी चर्चा कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2.5 लाख रुपये किलो आम, सुरक्षा के लिए मालिक ने लगाए 3 गार्ड, 9 कुत्ते

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आम के बगीचे की सुरक्षा के लिए 3 गार्ड और 9 कुत्ते लगे हैं। यह खास आगे पढ़ें »

वेलेंटाइंस डे से कपल खुद को चेन में बांध कर रहा था प्रयोग, हुआ ये हाल !

नई दिल्ली : चेन में बंधकर एक-दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने आखिरकार अपनी जंजीरें कटवा लीं। यूक्रेन के इस कपल ने अपने प्यार को आगे पढ़ें »

ऊपर