शादी की पहली रात पर ही कटरीना ने खोल दिए थे सलमान संग रिश्ते के राज, विक्की ने साधी चुप्पी

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में शुमार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ देख कर हर किसी को यह लगता है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। हालांकि कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी करने के पहले बॉलीवुड में कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। विक्की कौशल से शादी करने के पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान और कपूर खानदान के आखिरी वारिस रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका था। यही नहीं सलमान खान ने तो भरे स्टेज पर यह कह दिया था कि कैटरीना कैफ कपूर खानदान की बहू बनने वाली है लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए भी विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को अपना बनाया। कैटरीना कैफ ने हाल ही में बताया कि उन्होंने शादी की पहली रात को ही कई बातों को खोल कर रख दिया ताकि आने वाले समय में इस बात को लेकर परेशानी ना हो।
बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से हुई थी। विक्की कौशल जहां बॉलीवुड के एक उभरते हुए सितारे थे वहीं कैटरीना एक बड़ी एक्ट्रेस थी। इन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने के पहले एक दूसरे को पहचानने के लिए साल भर डेट किया और उसके बाद एक दूसरे को हमसफर के रूप में चुना। इन दोनों की शादी के पहले यह अफवाह उड़ रही थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाएगी क्योंकि कैटरीना कैफ जहां एक बड़ी स्टार हैं वहीं विक्की कौशल अभी एक नए कलाकार है।
लेकिन कैटरीना कैफ ने यह बात स्पष्ट कर दी हैं और उनके बीच प्रोफ़ेशनल बाते नहीं होती साथ ही उन्होंने अपनी पुरानी सभी बातों को बता रखा है ताकि आगे आने वाले समय में कुछ परेशानी ना हो। शादी की पहली रात ही कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को कुछ बाते बतायी थी जो आइये आपको बताते है आगे।
बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 6 महीने पूरे हो चुके हैं और अभी तक यह नव दंपत्ति एक दूसरे के साथ बेहद खुश है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी शादी की पहली रात का जिक्र किया उन्होंने बताया कि शादी की पहली रात ही उन्होंने विक्की से कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में बात कर ली थी।
उन्होंने बताया कि विक्की से उन्होंने बोला था कि शादी के बाद भी वह फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी यही नहीं उन्होंने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर भी बताया कि सलमान खान उनके अच्छे दोस्त हैं और कैटरीना कैफ उन्हीं की बदौलत बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस बनी है और आगे भी वह सलमान खान के साथ फिल्म में काम करेंगी।
कैटरीना कैफ के फिल्मों में काम करने से विक्‍की को कोई एतराज नहीं है यही नहीं विक्‍की कौशल कैटरीना कैफ की हर बात को समझते हैं इसी वजह से इन दोनों ने एक दूसरे से शादी भी की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर