पाकिस्तानी एक्ट्रेस को देखते ही भीड़ ने खोया आपा, हसीना के संग खूब हुई बदतमीजी

नई दिल्ली : अक्सर लोग अपने पसंदीदा सेलेब को देखने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। फैंस की दीवानगी कुछ ऐसी होती है कि वो कभी अपने ही स्टार्स को परेशान करके रख देते हैं और ऐसा कुछ सिर्फ अपने ही देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी होता है। हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी निंदा हर ओर हो रही है।
पाकिस्तान में हाल ही में एक एक्ट्रेस को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि उन्हें संभालना तक मुश्किल हो गया। लोग सेल्फी लेने के लिए इतने उतावले हुए कि एक्ट्रेस की सिक्योरिटी का भी ध्यान नहीं रहा। हानिया आमिर को उनकी एक्टिंग के अलावा, उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

 

गुस्से से लाल हुईं हानिया
सोशल मीडिया पर इस वक्त हानिया आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हानिया को देखने के लिए बहुत बड़ी संख्या में लोग सड़क पर नजर आ रहे हैं और उसी भीड़ के बीच हानिया आमिर अपनी गाड़ी की ओर जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन लोगों के बीच वह इस कदर फंस जाती हैं कि वह अपनी गाड़ी के पास पहुंच नहीं पातीं और वो इस वजह से नाराज हो जाती हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कितना नाराज हैं और वो गुस्से में कुछ बोलती हुई भी नजर आ रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर