बेटे के जन्म के बाद नुसरत ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, साथ दिखे यश दासगुप्ता

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की खूबसूरत अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां जब से प्रेग्नेंट हुई हैं तब से उनसे उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछा जा रहा है, लेकिन नुसरत ने एक भी बार इस मामले में किसी का भी जिक्र नहीं किया। हालांकि, उनका नाम टीएमसी सांसद यश दासगुप्ता के साथ खूब जोड़ा जा रहा है। इस बीच एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस फूले नहीं समा रहे।

यश ने नुसरत को अकेला नहीं छोड़ा

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद से ही नुसरत का नाम यश दासगुप्ता के साथ जुड़ने लगा था, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई। यश भी हर मौके पर नुसरत के साथ रहे। प्रेग्नेंसी के दौरान भी यश ने नुसरत को अकेला नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं नुसरत के बेटे की खुशखबरी भी खुद यश दासगुप्ता ने ही शेयर की थी, लेकिन अब लगता है कि नुसरत इस रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आना चाहती हैं और ऐसा उनके इंस्टा पोस्ट को देखकर लगता है।

नुसरत ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

नुसरत ने हाल ही में एक फैन मेड वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि बंगाली बाला यश संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए इसपर मोहर लगा रही हैं। नुसरत के इस वीडियो में उन्हें और यश को बेटे के जन्म के लिए बधाई दी गई है। फैन पेज से इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया,’यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मेसेज बनाया है। नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यारा।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर