नुसरत ने मनाई राखी, पति संग तस्वीरें शेयर कर हुई ट्रोल

nusrat

मुंबई : बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की सासंद नुसरत जहां को शादी के बाद अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हिन्दू रिती रिवाज से शादी करने के बाद से कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से तो कभी मांग में सिंदूर की वजह से, अक्सर नुसरत ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है,और अपनी अनेकों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपने पति संग रक्षाबंधन की कुछ तस्वीरें शेयर की,जिसके बाद उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

मुस्लिम होने की वजह से राखी नहीं बंधवा सकती

दरअसल, अपनी शेयर की हुई तस्वीरों में नुसरत अपने पति निखिल जैन और परिवार के साथ राखी का त्यौहार मनाते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत राखी बंधवाती दिख रही हैं। जिनकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर का कहना है कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें राखी नहीं बंधवानी चाहिए। कुछ लोग लोग ये कहकर उनपर निशाना साध रहे हैं कि अब वो मुस्लिम से हिंदू बन चुकी हैं, क्योंकि उन्होंने ईद के मौके पर सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की थी।

बता दें कि कुछ लोग तो नुसरत की उनके पति निखिल के नाम के साथ खिंचाई कर रहे हैं। मालूम हो कि एक शेयर की हुई तस्वीर में निखिल और नुसरत अपनी राखी दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या नुसरत ने निखिल को भी राखी बांधी है?।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर