नुसरत ने मनाई राखी, पति संग तस्वीरें शेयर कर हुई ट्रोल

nusrat

मुंबई : बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस की सासंद नुसरत जहां को शादी के बाद अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हिन्दू रिती रिवाज से शादी करने के बाद से कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से तो कभी मांग में सिंदूर की वजह से, अक्सर नुसरत ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है,और अपनी अनेकों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपने पति संग रक्षाबंधन की कुछ तस्वीरें शेयर की,जिसके बाद उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

मुस्लिम होने की वजह से राखी नहीं बंधवा सकती

दरअसल, अपनी शेयर की हुई तस्वीरों में नुसरत अपने पति निखिल जैन और परिवार के साथ राखी का त्यौहार मनाते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत राखी बंधवाती दिख रही हैं। जिनकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलर का कहना है कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें राखी नहीं बंधवानी चाहिए। कुछ लोग लोग ये कहकर उनपर निशाना साध रहे हैं कि अब वो मुस्लिम से हिंदू बन चुकी हैं, क्योंकि उन्होंने ईद के मौके पर सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की थी।

बता दें कि कुछ लोग तो नुसरत की उनके पति निखिल के नाम के साथ खिंचाई कर रहे हैं। मालूम हो कि एक शेयर की हुई तस्वीर में निखिल और नुसरत अपनी राखी दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या नुसरत ने निखिल को भी राखी बांधी है?।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर