अब काफी ग्लैमरस हो चुकी हैं विवाह फिल्म की छोटी

नई दिल्ली : साल 2006 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ काफी पॉपुलर हुई थी। इस फिल्म में एक किरदार था ‘छोटी’ का जो अमृता राव की बहन थीं, जिसे अभिनेत्री अमृता प्रकाश ने निभाया था। अमृता प्रकाश ने छोटी बन इस फिल्म से सभी का दिल जीतने का काम किया था, लेकिन फिल्म में जहां वो सांवले रंग और सिंपल लुक में नज़र आई थी वहीं अब काफी ग्लैरमस हो चुकी हैं। जी हां, एक्ट्रेस अमृता प्रकाश यानी आपकी छोटी रियल लाइफ में अब काफी ग्लैमरस दिखती हैं।

सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपनी तस्वीरें साझा कर इस बात का सबूत पेश करती रहती हैं और उन फोटोज में उनका लुक बेहद ही स्टनिंग होता है। अमृता प्रकाश ने सिर्फ चार साल की उम्र में ही टीवी विज्ञापन के ज़रिए अपने करियर की शुरूआत कर दी थी। उसके बाद फिर वो ‘विवाह’ समेत कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रहीं।

इसके साथ ही वो सलमान खान के भाई सोहल खान की डेब्यू फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की बहन का किरदार निभाया था। अमृता प्रकाश को आखिरी बार सोनी टीवी के सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में देखा गया था। उसके बाद से वो एक्टिंग से दूर हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर