जैकलीन ही नहीं इन सितारों की प्राइवेट तस्वीरें भी हो चुकी हैं लीक

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज-कल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ठग सुकेश के साथ अभिनेत्री की कई तस्वीरें सामने आई जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। जैकलीन ऐसी पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनकी निजी तस्वीर वायरल हुई है इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स की तस्वीरें उनके लिए परेशानी का सबब बनी हैं। आइए जानते हैं इनमें कौन-कौन से सेलेब्स शामिल हैं-
डिंपल कपाड़िया-सनी देओल
डिंपल और सनी ने एक साथ फिल्म मंजिल-मंजिल में काम किया था और इसकी शूटिंग के बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में होने लगी थी। उस समय ये दोनों ही शादीशुदा होने के कारण अलग हो गए थे। फिर साल 2017 में इस जोड़े को लंदन में छुट्टियां मनाते देखा गया। 33 साल बाद इन दोनों की वेकेशन की इन तस्वारों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। तस्वीरों में सनी को डिंपल का हाथ पकड़े देखा जा सकता है
कैटरिना कैफ-विक्की कौशल
विक्की और कैट का रिश्ता एक मिस्ट्री से कम नहीं था। काफी समय तक इन्होंने इसको सबसे छिपाया था, लेकिन इनकी कैट ने एक दिन अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में कैटरीना पीले रंग की टी-शर्ट पहने एक शख्स के कंधे पर लेटे हुए आराम कर रही थीं। कुछ समय बाद विक्की को उसी पीले रंग की टी-शर्ट में स्पॉट किया था। अपनी पोल खुलने का एहसास होने पर कैट ने ये फोटो तुरंत डिलीट कर दी थी।
माहिरा खान- रणबीर कपूर
बॉलीवुड में एक लवर बॉय की इमेज रखने वाले रणबीर कपूर की संजू फिल्म की शूटिंग के दौरान एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इस फोटो में रणबीर पाकिस्तान की अभिनेत्री माहिरा खान के साथ स्मोकिंग करते नजर आ रहे थे। इस फोटो के वायरल होते ही दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी।
कंगना रणौत- ऋतिक रोशन
इस कपल के रिश्ते का खुलासा खुद कंगना ने किया था जब उन्होंने एक इंटरव्यू में ऋतिक को अपना सिल्ली एक्स कहकर बुलाया था। ऋतिक ने कंगना पर साइबर स्टॉकिंग का केस दर्ज किया था, जिसे खारिज करते हुए कंगना ने उन पर काउंटर केस किया था। अभिनेता ने कभी कंगना के साथ अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली लेकिन पार्टी के दौरान खिंची इस फोटो ने सारे कयासों पर विराम लगा दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर