नोरा फतेही की मां लेकर आई शादी का रिश्ता, एक्ट्रेस की हो गई चप्पलों से धुनाई

मुंबईः नोरा फतेही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनका एक टैलेंट और भी है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। नोरा फतेही एक बहुत अच्छी कॉमेडियन हैं और इस बात का अंदाजा आप नोरा के एक वायरल वीडियो से लगा सकते हैं, जिसमें उनकी मां एक्ट्रेस के लिए शादी का रिश्ता लेकर आती हैं। नोरा फतेही इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं। नोरा फतेही के डांस और अंदाज का हर कोई दीवाना है। कभी वे बड़े पर्दे पर धूम मचाती हैं तो कभी वे छोटे पर्दे पर आ लोगों को इंस्पायर करती हैं। नोरा को लोग कितना पसंद करते हैं ये तो उनके वायरल वीडियो और वीडियो पर आने वाले व्यूज से अंदाजा लगाया जा सकता है, वहीं हाल ही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो कोई डांस वीडियो नहीं है बल्कि उनका ये वीडियो उनकी ही धुनाई का है।

वीडियो हुआ वायरल

नोरा के यूट्यूब पर एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही फनी वीडियो क्रीएट करने की कोशिश करती हैं एक तरफ नोरा अपने स्टाइल में दिखती हैं तो दूसरे तरफ वे अपनी ही मां का किरदार करती हैं। वे बार-बार नोरा पर शादी का प्रेशर डालती दिखती हैं। वहीं वे कई लड़कों की तस्वीरें भी लेकर आई होती हैं, जिसे देखते ही नोरा मुंह घुमा लेते हैं और नो-नो करने लगती हैं। बस थोड़ी ही देर बाद मां उनपर चप्पलों की बरसात कर देती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

उत्तरप्रदेश : यूपी में फतेहपुर जिले के असोथर में अवैध संबंधों के शक पर बुजुर्ग ने पत्नी की बुधवार रात कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आगे पढ़ें »

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

‘अपने पति को कैसे मारें’ किताब लिखने वाली लेखिका ने खुद पति को मार डाला

ऊपर