जोश-जोश में होश खो बैठीं नोरा फतेही, तिरंगे के ‘अपमान’ पर यूजर्स ने लगाई क्लास

नई दिल्ली : देश ही नहीं दुनिया में भी नोरा फतेही के धमाकेदार डांस और ग्लैमरस लुक्स की चर्चा है। नोरा की इसी पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें कतर में हो रहे फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने का मौका मिला। फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फैन फेस्टिवल में नोरा ने जबरदस्त डांस किया। नोरा ने स्टेज पर तिरंगा लहराते हुए जय हिंद के नारे भी लगाए। मगर इस दौरान नोरा से भारी चूक हो गई, जिसकी वजह से वे ट्रोल हो रही हैं।
नोरा ने उल्टा लहराया तिरंगा
वीडियो में नोरा फतेही कहती हैं- इंडिया चाहे फीफा वर्ल्ड कप में नहीं है, लेकिन हम इस फेस्ट का हिस्सा हैं। हमारे म्यूजिक से, डांस से। नोरा की ये बातें सुनकर वहां मौजूद लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। वे हूटिंग करने लगते हैं। नोरा के साथ ऑडियंस भी जय हिंद के नारे लगाती है। स्टेडियम में इंडिया, इंडिया के नारे लगते हैं। नोरा का तिरंगा लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
ट्रोल हुईं नोरा फतेही
नोरा पर तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ने, लहराने और इसका अपमान करने का आरोप लग रहा है। सबसे पहले तो नोरा को स्टेज पर फेंककर तिरंगा दिया गया। स्टेज पर गिरे झंड़े को नोरा उठाकर लहराती दिखीं जैसे वो देश का तिरंगा नहीं कोई दुपट्टा हो। हद तो तब हुई जब नोरा ने तिरंगे को उल्टा लहराया। दुपट्टे की तरह उसे लहराया और खुद पर लपेटा। नोरा ने जिस तरह स्टेज से तिरंगे को नीचे खड़े शख्स को लौटाया, उसकी भी आलोचना हो रही है।
नोरा फतेही का तिरंगा गलत पकड़ना, उल्टा लहराना विवादों में आ गया है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। शख्स ने लिखा- तिरंगे को गलत पकड़ा है। दूसरे ने लिखा- तिरंगे को देने का तरीका बहुत गलत था। ये तिरंगे का अपमान करने जैसा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर