शादी के बंधन में बंधेंगे नोबिता-शिजूका

नई दिल्ली : लंबे वक्त तक बच्चों और बड़ों का मनोरंजन करता रहा डोरेमॉन उसकी दोस्त शिजूका को कितना पसंद करता है ये तो सभी जानते हैं। अब दोनों की लाइफ में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। जिसकी वजह से फैंस काफी उत्साहित और इमोशनल हैं। भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्टून शोज में डोरेमॉन का नाम जरूर होता है। फुजिको फुजिओ द्वारा गढ़ा गया ये फिक्शन किरदार एक रोबोटिक मेल कैट है जो कि भविष्य से 22वीं सदी में आ जाता है। बच्चे जितना प्यार डोरेमॉन से करते हैं उन्हें उतना ही पसंद आता है वो लड़का जिसके घर में डोरेमॉन रहता है। हम बात कर रहे हैं नटखट बच्चे नोबिता की,। वह हमेशा ही शिजूका को इंप्रेस करने की कोशिश में रहता है, कई बार दोनों का झगड़ा हो जाता है लेकिन बावजूद इसके डोरेमॉन, शिजूका और नोबिता दोस्त हैं। हालांकि अब वक्त आ गया है कहानी को आगे बढ़ाने का और अब जल्द ही डोरेमॉन की अगली फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें नोबिता और शिजूका की शादी दिखाई जाएगी। वर्ष 2014 में रिलीज हुई फिल्म के इस सीक्वल का नाम ‘स्टैंड बाइ मी डोरेमॉन 2’ होगा। पहला पार्ट जहां नोबिता और डोरेमॉन की पहली मुलाकात और उनके एडवेंचर के बारे में था वहीं ये दूसरा पार्ट नोबिता की चाइल्डहुड फ्रेंड शिजूका से उसकी शादी के बारे में होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर