अब नहीं मिल रहा फिल्मों में काम-नसीरुद्दीन शाह

nasiruddin sah

मुबंई : बॉलीवुड के प्रतिष्ठित अभिनेता नसीरुद्दीन शाह केवल अपनी फिल्में ही नहीं बल्कि अपने बयानों से भी चर्चा में बने रहते है। हाल ही में शाह ने अपने करियर पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब उन्हें कोई काम नहीं देना चाहता और इसी वजह से वह बड़े पर्दे पर से गायब है। मालूम हो कि शाह को भले ही हाल की किसी फिल्म में नहीं देखा गया होगा पर सामाजिक मुद्दो पर बोलने में वे कभी पीछे नहीं रहते।

2 साल पहले किया था काम

रोल और स्क्रिप्ट पर बात करते हुए शाह ने कहा कि 2 साल पहले उन्होंने एक वेब सिरिज और एक बांग्ला फिल्म कलकत्ता में काम किया था। मुंबई में बनाई जानेवाली फिल्मों में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। बता दें कि कुछ समय पहले शाह ने कहा था कि आजकल हम कई इलाकों में देख रहे हैं कि पुलिस इंस्पेक्टर से ज्यादा महत्व गाय की मौत को दी जाती है जिस पर काफी बवाल भी खड़ा हुआ था। इस बयान पर लोगो ने सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश निकालते हुए उन्हें पाकिस्तान जाने की बात तक कह दी थी।

हर चीज में बॉलीवुड पर ही उठती है उंगली

सोशल मीडिया पर लोगो के अपशब्दों के प्रयोग पर नसीरुद्दीन ने कहा कि जिन लोगो को कोई काम नहीं होता वे बैठकर मुझे गालियां देते हैं। मैं इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता। महाराष्ट्र में आए बाढ़ के बाद बॉलीवुड सितारों के सामने न आने पर खुब ट्रोलिंग हुई थी। इस विषय पर शाह ने कहा कि हर चीज में बॉलीवुड पर ही आरोप लगाया जाता है। मैं ऐसे बहुत लोगो को जानता हूं जिन्होंने बाढ़ के समय पीड़ित लोगों को काफी मदद की थी।

गौरतलब है कि इन दिनों शाह अपनी अगली शार्ट फिल्म हाफ फुल को लेकर व्यस्त है। अंतरद्वन्द से जूझ रहे एक युवा की कहानी पर आधारित इस फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर