रिलीज हुआ ‘दबंग 3’ का नया प्रोमो, सलमान नहीं करेंगे फिल्म का प्रमोशन

dabangg

मुंबई : सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे शेयर किया है जो कि बेहद दिलचस्प है। इस प्रोमों में सलमान कहते दिखते हैं कि, ‘जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन्‍स तो सलमान खान क्‍यों करेंगे दबंग के प्रमोशन्‍स?’ बता दें कि दबंग 3′ का वीडियो टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं। फैंस लगातार इसके सोशल अपडेट पर नजर बनाएं हुए हैं।

ट्विटर प्रोफाइल का नाम बदलकर चुलबुल पांडे किया

सलमान खान द्वारा प्रोमों मे कही गई बातों का साफ का मतलब है कि फिल्म कि रिलीज होने तक अब वे हमेशा चुलबुल पांडे के ही अवतार में नजर आएंगे। इसकी शुरुआत उन्‍होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से की है जिसमें उन्‍होंने अपना नाम बदलकर चुलबुल पांडे रख लिया है।

सलमान के अलावा ये किरदार आएंगे नजर

बता दें कि, ‘दबंग 3’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म से ऐक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्‍म 20 दिसंबर 2019 को पर्दे पर आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वादा क्या याद दिलाया, मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आपा ही खो बैठे

बक्सर (बिहार) : केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे शुक्रवार को उस समय अपना आपा खोकर प्रदर्शनकारियों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार कर बैठे जब आगे पढ़ें »

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन के बाद उनके साथ अशोभनीय व्यवहार किया गया : लालू प्रसाद

पटना : राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ‘अशोभनीय’ आगे पढ़ें »

ऊपर