हाउसफुल 4 का नया मोशन पोस्टर जारी, राणा का खतरनाक लुक

Rana Duggubati

मुंबई : जल्द ही परदे पर आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 का एक और पोस्टर सामने आया है। यह एक मोशन पोस्टर है जिसे अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस पोस्टर में राणा दग्गुबाती दो अवतार में नजर आ रहे हैं, पहला राजा गामा के अवतार में और दूसरा पप्पू रंगीला के रोल में। इसके पोस्ट के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, ”खूखा टोली का राजा गामा, तैयार है सितमगढ़ से बदला लेने और आप सबसे मिलने के लिए 5 दिन में।” राणा दग्गुबाती का लुक बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक लुक को तैयार करने के लिए ऐसा मेकओवर किया गया है कि एक्टर को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। राणा का किरदार नकारात्मक बताया जा रहा है।

मेड इन चाइना से होगी टक्कर

इसके पूर्व अक्षय कुमार ने फिल्म से मशहूर विलेन रंजीत का लुक साझा किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, सितमगढ़ के महाराज उर्फ ठकराल हैं ये!, मिलना है इस अनोखे शख्स से तो 7 दिन और रुकिए। अक्षय कुमार की ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है। इस फिल्म की तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख से क्लैश होगी। इसी दिन राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसमें राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय लीड रोल में दिखाई देंगी। अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

पुनर्जन्म पर है आधारित

फिल्म हाउसफुल 4 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज को सिर्फ 5 दिन ही बचे हैं।

बता दें कि, फिल्म का निर्देशन पहले साजिद खान कर रहे थे लेकिन बाद में इसके निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी ने संभाली। यह एक ऐसी कामेडी फिल्म है जो पुनर्जन्म पर आधारित है। फिल्म का काम दो सिनेमेटोग्राफर्स द्वारा किया गया है जिन्होंने 16वीं के साथ-साथ 21वीं सदी को भी कैप्चर किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर