किन्नरों के झुंड में सवालिया नज़रों से घूरते दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली : नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई देंगे। इस ट्रांसजेंडर के रोल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब मशक्कत की है। लगता है कि इस कड़ी मशक्कत का फल भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिलने लगा है। हाल ही में हड्डी के मेकर्स ने फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक और लुक पोस्टर शेयर किया है। इस लुक पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी किन्नरों के झुंड में कैमरा की ओर सवालिया नजरों से घूरते नजर आ रहे हैं। इस लुक पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने आंखों में गहरा काजल, होठों पर डाक लिपस्टिक, माथे पर बिंदिया साथ ही कानों में झुमके पहने हुए हैं। इस लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक नजर में पहचान पाना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल रहा। किन्नरों के साथ काम कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना मजेदार एक्सपीरियंस दर्शकों के साथ साझा किया। इस लुक पोस्टर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि- ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लिए काम करने के साथ-साथ सेट पर वही किरदार निभाना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बी. गार्डन में तालाब में नवजात का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : बी. गार्डन थानांतर्गत बाकसाड़ा इलाके में तालाब से नवजात का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी आगे पढ़ें »

अश्लील वीडियो देखकर पहले 10 वर्षीय बालिका से बलात्कार फिर…

छत्तीसगढ़: बेमेतरा जिले में 17 साल के लड़के ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी आगे पढ़ें »

ऊपर