रेप और छेड़छाड़ के आरोप में पर्ल वी पुरी गिरफ्तार

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर अभिनेता और नागिन 3 फेम पर्ल वी पुरी को देर रात गिरफ्तार किया गया है। पर्ल वी मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं। एक्टर पर रेप और और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। पर्ल वी पुरी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला और उसके परिवार ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं। इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

इन शोज में आ चुके हैं नजर 

अभिनेता पर्ल वी पुरी बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 में वह सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते नजर आए थे। इसके अलावा पर्ल कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना मरीज की मौत को कब नहीं माना जाएगा कोविड डेथ…

नई दिल्ली : कोरोना से मौत पर मुआवजे की मांग के लिए सुप्रीम कोर्ट में जो अर्जी दाखिल की गई थी, उसपर केंद्र सरकार ने आगे पढ़ें »

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

ऊपर