मेरी वाइफ ने भेजी न्यूड तस्वीर… राहुल वैद्य के कमेंट का उर्फी ने दिया जवाब

मुंबईः अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर न्यूज में आ चुकी हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिये अकसर ही ट्रोल की जाती हैं। कुछ दिन पहले ही सिंगर और बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी उर्फी के पहनावे पर ताना मारा था। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘आने वाले समय में लोग फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करेंगे।’ उर्फी ने उस वक्त तो राहुल के ट्वीट पर कुछ नहीं बोला, लेकिन अब उनके ट्वीट का जवाब जरूर दिया है।
राहुल के ट्वीट पर उर्फी का वॉर
उर्फी जावेद में अगर कटे-फटे कपड़े पहनकर घूमने का हुनर है, तो वहीं लोगों को जवाब देना भी जानती हैं। देर से ही सही पर राहुल वैद्य के पोस्ट पर उर्फी का जवाब आया है। इंस्टा स्टोरी में वो लिखती हैं, मैंने इस पर बहुत कुछ बोलने का सोचा है। यहां तक ये सीधे तौर पर मेरे लिये नहीं है। ये बयान सही नहीं है। हम सभी कुछ ना कुछ ऐसे करते हैं, जो दूसरों की नजरों में सही नहीं होता। फिर भी हम सबको जज क्यों करते हैं। मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि मेरी वाइफ ने किसी लड़की की न्यूड पिक भेजी है।
उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी


इससे पहले जब उर्फी से पैपराजी ने राहुल वैद्य के कमेंट पर राय पूछी थी, तो उन्होंने कहा था कि ये मेरे बारे में नहीं है। बार-बार पूछे जाने पर उर्फी ने हंसते हुए कहा था, नहीं करो टारगेट। मुझे करो टारगेट। उस समय भले ही उर्फी ने ये बात हंस कर टाल दी, पर अब उनसे इस पर बोले बिना रहा नहीं गया। अब देखते हैं कि उर्फी के कमेंट पर राहुल वैद्य क्या जवाब भेजते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर