केरल पुलिस की कस्टडी में मर्डर-2 फेम प्रशांत नारायण और पत्नी शोना

prashant narayanan

कन्नूर: बॉलीवुड अभिनेता और केरल निवासी प्रशांत नारायणन को धोखाधड़ी के एक मामले में कथित भागीदारी के कारण गिरफ्तार किया गया है। वो इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार प्ले किया था।मर्डर-2, पीएम नरेन्द्र मोदी और इस्सक जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर प्रशांत नारायण को केरल पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रशांत पर 1.20 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

धोखाधड़ी का है मामला

केरल के पुलिस अफसर ए. प्रताप ने बताया कि उन्होंने प्रशांत और उनकी पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार किया और अभी दोनों न्यायिक हिरासत में हैं। ए. प्रताप ने कहा, ‘ये धोखाधड़ी का मामला है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जिन्होंने साल 2017 में प्रशांत की एक मलयालम फिल्म को प्रोड्यूस किया था। फिल्म में साथ काम करने के बाद प्रशांत और थॉमस में दोस्ती हो गई। इसके बाद प्रशांत ने थॉमस को बताया कि मुंबई में प्रशांत की पत्नी के पिता की कंपनी है, जिसमें अगर थॉमस ने इन्वेस्ट किया तो वो डायरेक्टर बन सकते हैं। थॉमस ने 1.20 करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए, जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।’ प्रताप ने बताया कि इसके बाद केरल पुलिस की सात सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिन तक निरीक्षण के बाद वे अभिनेता तक पहुंच पाए। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है।

टीवी सीरियल में भी किया है काम

थालास्सेरी के एडिशनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर कर दी है। नारायणन ने अपनी शिक्षा दिल्ली से पूरी की, जहां उन्होंने थियेटर में कदम रखा। नब्बे के दशक की शुरुआत में, उन्होंने मुंबई को अपना स्थायी घर बना लिया।अभिनेता ने 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है। इसमें हिंदी और मलयालम सहित दक्षिणी भाषाई फिल्में अधिक हैं। प्रशांत ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी काम किया है। प्रशांत ने सबसे पहला टीवी सीरियल ‘रजनी’ किया था जो कि दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था। इसके बाद ‘फर्ज’, ‘9 मालाबार हिल’, ‘शगुन’, ‘बंदिनी’, ‘फुलवा’, ‘एनकाउंटर’ और ‘पुकार’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया। फिल्मों की बात करें तो सबसे पहले साल 1995 में ‘ओह डार्लिंग! ये है इंडिया’ फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद एक के बाद एक कई सारी फिल्में की। ‘मर्डर 2’ फिल्म में प्रशांत ने किन्नर का रोल निभाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर