मंगलसूत्र के साथ दिखाई दिए अर्जुन कपूर, करीना ने पूछा ये सवाल

मुम्बई : एक्टर अर्जुन कपूर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता में से एक हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया द्वारा अपने फैंस से टच में रहते हैं। उनकी फिल्मों को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। आज उनकी फिल्म ‘की एंड का’ को पांच साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में अर्जुन के साथ करीना कपूर खान ने पत्नी का रोल प्ले किया था। फिल्म के पांच साल पूरे होने पर अर्जुन ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। पिक्चर को शेयर करते हुए अर्जुन ने फिल्म से जुड़ी यादों और करीना से एक सवाल भी किया है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म से अपनी मां का बताया कनेक्शन 
अर्जुन ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने फिल्म से अपनी मां का कनेक्शन बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “की एंड का’ की यादों का एक टुकड़ा। सेट को भी मिस कर रहा हूं और ऑनस्क्रीन की को भी। यह फिल्म काफी पर्सनल थी, क्योंकि मैंने इसे अपनी मां के लिए चुना था, लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बाल्की सर के साथ काम करने के बाद अब यह फिल्म और भी ज्यादा पर्सनल हो गई है। मुझे लगता है कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है, क्या बोलती हो करीना?”

करीना ने इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट 
अर्जुन के साथ-साथ करीना कपूर खान ने भी फिल्म के 5 साल पूरे होने पर अपने सोशल मीडिया द्वारा पोस्ट शेयर कर फिल्म की यादें ताजा की। साथ ही अर्जुन और बल्कि के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई। तस्वीर में देखा जा सकता है करीना के साथ अर्जुन और डायरेक्टर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “एक फिल्म जिसे मैंने खूब एन्जॉय किया, फिल्म जो काफी बोल्ड और अलग थी, जिसके बाद तैमूर भी पैदा हुए थे। इस फिल्म का सीक्वल जरूर बनना चाहिए और इसकी सबसे बड़ी वजह है कि मुझे अर्जुन और बाल्की के साथ दोबारा काम करना है। अर्जुन घबराइए मत मैं आपको चप्पल लाओ कहना बंद नहीं करूंगी” इसके साथ करीना ने हसने वाली इमोटिकॉन शेयर की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर