मौनी रॉय की शादी की डेट हो गई FIX !

मुबंई : टीवी से लोगों का दिल जीतकर बॉलीवुड का सफर तय करने वालीं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ का रोल अदा करने वाली मौनी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दुबई के बिजनेसमैन और अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ वह 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की प्लानिंग का खुलासा उनके कजिन ने किया है।

मौनी रॉय आने वाले नए साल में यानी साल 2022 में नए रिश्ते में बंधने वाली हैं। वह अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जनवरी में दुबई या फिर इटली में होगी। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई बार स्पॉट हुई हैं। मौनी की शादी को लेकर उनके कजिन ने कई खुलासे किए हैं।

होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
विद्युत ने आगे बताया कि शादी का डेस्टिनेशन दुबई या फिर इटली होगी। इसके बाद Cooch Behar में भी एक अलग से फंक्‍शन किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे।

बैंकर और बिजनसमैन हैं सूरज नांबियार
सूरज दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं। वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं। सूरज और मौनी लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

wall collapse

पूर्व बर्दवान: दीवार गिरने से 5 लोग घायल

पूर्व बर्दवान : पूर्व बर्दवानजिले के पूरबस्थली जहान नगर पंचायत अंतर्गत पड़ने वाले मगनपुर में दीवार गिरने से 5 लोग घायल हो गए। यह घटना आगे पढ़ें »

ऊपर