मां पूनम और भाई लव सोनाक्षी सिन्हा को नहीं कर रहे फॉलो, शादी के चंद दिन पहले ही खड़े हुए सवाल

शेयर करे

मुंबई : शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। उन्होंने शादी के लिए पूरी तैयारियां भी कर ली हैं। एक्ट्रेस की शादी के कार्ड भी बंट रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ हैं और अब लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है। 23 जून को दोनों पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले ही कई सवाल खड़े हो गए हैं। शादी को अब चंद दिन ही बचे हैं, लेकिन एक्ट्रेस का परिवार इस पर कोई भी बात करने से बचता नजर आ रहा है। पहले शत्रुघ्न सिन्हा के बयान ने लोगों को हैरान किया था तो वहीं अब लोगों की नजर मां पूनम और भाई लव के इंस्टाग्राम हैंडल पर चली गई है। इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि जरूर दाल में कुछ काला है।

मां पूनम नहीं कर रहीं सोनाक्षी को फॉलो

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को ही फोलो करती हैं। इन 6 लोगों में से तीन उनके परिवार के ही सदस्य हैं। पति शत्रुघ्न सिन्हा, बेटे लव सिन्हा और कुश सिन्हा को वो फॉलो करती हैं। अगर वो किसी को नहीं फॉलो करती तो वो हैं सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी मां को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। अब ऐसे में फैंस को समझ नहीं आ रहा कि माजरा क्या है और दोनों एक-दूसरे को क्यों फॉलो नहीं करती हैं। हाल में ही मां-बेटी की ये जोड़ी ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में भी साथ नजर आई थी। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग की भी बात कही जाती है, लेकिन इसे देखने के बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों है कि दोनों ही एक-दूसरे को फॉलो नहीं करतीं।

भाई लव भी नहीं करते फॉलो

मामला इतने पर ही नहीं रुक रहा। एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा भी सोनाक्षी सिन्हा को फॉलो नहीं करते हैं। वो इंस्टाग्राम पर एक तरफ 400 लोगों को फॉलो करते हैं, लेकिन दूसरी तरफ अपनी बहन को ही फॉलो नहीं करते। भाई लव की तरह ही सोनाक्षी भी उन्हें नहीं फॉलो करती हैं। पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी के फैसले से खुश नहीं है और ये शादी नहीं चाहता, वहीं दूसरी ओर ऐसी चीजें इन चर्चाओं को और हवा दे रही हैं।

शत्रुघ्न का रिएक्शन

बता दें, हाल में ही जब दिल्ली में शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में सवाल किया गया था तो एक्टर का कहना था कि उन्हें बस उतनी ही जानकारी है, जितनी मीडिया पर सामने आई है। उन्होंने साफ किया था कि अभी उन्हें शादी के बारे में बेटी सोनाक्षी से कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आज कल बच्चे अपने फैसले खुद करते हैं। साथ ही एक्टर ने कहा कि उनसे ज्यादा कोई और सोनाक्षी की शादी को लेकर खुश नहीं होगा और वो बारात के आगे नाचना चाहते हैं। वहीं जब भाई लव से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर कोई जवाब देने से इंकार कर दिया था।

 

 

Visited 93 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद ईबी व टास्क फोर्स द्वारा मिलकर महानगर के विभिन्न बाजारों में
कोलकाता : कोलकाता में सोमवार को भगवान जगन्नाथ के 53वां उल्टा रथयात्रा का आयोजन किया गया। इस्कॉन कोलकाता के सौजन्य
कोलकाता : महानगर व आसपास क्षेत्रों के 19 अहम ब्रिज और फ्लाईओवर की मरम्मत की जायेगी। केएमडीए ने इसकी तालिका
कोलकाता : राज्य के मोटर ट्रेनिंग स्कूलों पर परिवहन विभाग द्वारा नकेल कसी जाने के लिये कई अहम कदम उठाये
कोलकाता : महानगर में पिछले पांच सालों में 30 से ज्यादा फायरिंग की घटनाएं घट चुकी हैं। यह जानकारी हाल
कोलकाता : विभिन्न मार्केट में हॉकरों के ढर्रे में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सीएम ममता बनर्जी की
16 जुलाई से बढ़ाकर की गयी 19 जुलाई कोलकाता : बीए, बीएससी और बीकॉम की परीक्षा में ऑनलाइन फॉर्म जमा
कोलकाता : महज 25 वर्ष की उम्र में मधुपर्णा ठाकुर विधायक बनी हैं और ऐसा कर उन्होंने सबसे कम उम्र
कोलकाता : ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रायगंज, बागदा, राणाघाट दक्षिण और मानिकतला सीट पर हुए उपचुनाव में
कोलकाता : चिंगड़ीहाटा फ्लाईओवर बीमार है, इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन इतना भी नहीं कि इसे तोड़ने की
अल्टीमेटम का असर : 3 दिन के अभियान में 20% तक कम हुईं सब्जियों की कीमतें कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता
मिलेंगे और मौके, उच्च शिक्षा विभाग 2 राउंड की काउंसलिंग करेगा आयोजित सेंट्रलाइज्ड एडमिशन पोर्टल की​ पहली मेरिट लिस्ट जारी
ऊपर