कंगना की कार पर भीड़ का हमला, किसानों ने कहा माफी मांगो

पंजाबः कंगना रनोट को शुक्रवार को रोपड़ टोल प्लाजा में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। कंगना ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि जब वे मनाली से चंडीगढ़ जा रहीं थीं, तब उन्हें चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किसानों ने रोक लिया। उन्होंने घटना का वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है, “जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया। वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं।” कंगना के मुताबिक भीड़ उनसे माफी मांगने को कह रही थी। करीब एक घंटे तक भीड़ ने कंगना को घेरे रखा। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

मनाली से चंडीगढ़ जा रही थीं कंगना
कंगना चंडीगढ़ जा रही थीं, जहां रोपड़ टोल प्लाजा, चंडीगढ़-उना हाईवे पर जाम लगाकर उन्हें रोक लिया गया। किसानों के अलावा यहां बड़ी तादाद में पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन भीड़ कंगना की गाड़ी को आगे नहीं जाने दे रही थी। लोग उनसे माफी मांगने को कह रहे थे।

विरोध के लिए किसानों के इकट्ठा होने का पता चलते ही पुलिस ने टोल से 200 मीटर पहले कंगना के काफिले को मोरिंडा के गांवों में घुसा दिया। गांवों के रास्ते फिर उन्हें हाईवे पर लाया गया। हालांकि अब किसान मोहाली में विरोध करने के लिए इकट्‌ठा हो रहे हैं।

भीड़ ने कहा- पंजाबियों, सिख महिलाओं से माफी मांगो
जिस वक्त घेराव हुआ, कंगना की गाड़ी के आगे उनके सिक्योरिटी वाहन और इसके आगे पंजाब पुलिस की भी दो गाड़ियां लगी हुई थीं। इसके बावजूद विरोध को रोका नहीं जा सका। लोग लगातार मांग कर रहे थे कि कंगना अपनी गाड़ी से बाहर निकलें और पंजाबियों और खासकर सिखों और महिलाओं से माफी मांगें।

वीडियो में कंगना बोलीं- खुलेआम मॉब लिंचिंग हो रही है
कंगना को वीडियो में ये कहते देखा जा सकता है- मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। यहां पंजाब में आते ही भीड़ ने मुझे रोक लिया है। वो खुद को किसान कह रहे हैं। गंदी गालियां दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, तो क्या इस देश में सरेआम इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही है। अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा। यह अविश्वसनीय है। ये क्या व्यवहार है। इतनी सारी पुलिस है फिर भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। बहुत से लोग मेरे नाम से राजनीति खेल रहे हैं। उसी का नतीजा है कि पूरी तरह से भीड़ ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है। अगर यहां पुलिस न हो तो खुलेआम लिंचिंग हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भतीजा आना चाहता है सत्ता में, इसीलिए तो दीदी के मंत्री हो रहे है गिरफ्तार – अधीर

कोलकाता : भतीजा सत्ता में आना चाहता है। इसीलिए दीदी के टीम के लोग ही गिरफ्तार हो रहे हैं। भतीजे की टीम के नेताओं को आगे पढ़ें »

ऊपर