‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन अस्पताल में भर्ती, अक्षय उठा रहे इलाज का पूरा खर्च

akki

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति स्वास्थ्य खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। 25 जनवरी को उन्हें दिमाग में थक्का जमने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सूत्रों के अनुसार, अक्षय उन सभी डायरेक्टर की इज्जत करते हैं जिसके साथ वो काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं उनके जरूरत के समय उनकी मदद करने में सबसे आगे रहते हैं। इसी तरह जगन हालत का पता चलते ही वो काफी चिंतित हो गए और उनकी मदद के लिए आगे आए। अक्षय ने अपनी टीम को जगन के परिवार से संपर्क करने के लिए कहा और इलाज का सारा खर्च उठाने की बात भी कही।

जगन की हालत में हो रहा सुधार

फिल्म निर्माता आर बाल्की ने एक बातचीत के दौरान कहा कि सर्जरी के बाद जगन की हालत काफी बेहतर है और चिंता की कोई बात नहीं है। फिल्म ‘मिशन मंगल’ में काम कर चुके दलीप ताहिल ने भी एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि मुझे मालूम चला कि जगन जब अस्पताल में भर्ती हुए हैं तो सबसे पहले अक्षय को यह जानकारी दी गई। वह हर चीज का ख्याल रख रहे हैं।

मिशन मंगल थी पहली फिल्म

निर्देशक के तौर पर ‘मिशन मंगल’ जगन की पहली फिल्म थी। अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी स्टारर इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म से पहले तक जगन ने कई फिल्मों में प्रसिद्ध निर्देशक आर. बाल्की को असिस्ट किया था। जगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इक्का’ की तैयारी कर रहे हैं जिसकी स्टारकास्ट अभी तय नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर