फांसी लगाने से चंद मिनट पहले इस शख्स से की थी तुनिषा ने लंबी बात, चैट से हुआ खुलासा

मुंबईः 20 साल की तुनिषा शर्मा की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। इस दौरान लगातार इस केस को लेकर कोई ना कोई ऐसा शॉकिंग अपडेट सामने आ रहा है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि खुदकुशी करने से पहले तुनिषा शर्मा ने बॉयफ्रेंड शीजान से घंटों चैट की थी, जिसके बाद तुनिषा ने फांसी लगाकर जान दे दी। ऐसे में सवाल उठता है कि दोनों के बीच चैट में ऐसी क्या बातचीत हो रही थी कि तुनिषा ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला ले लिया। इस बीच पुलिस के हाथ लगी तुनिषा की चैट से एक और खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस की चैट से पता चला है कि वो खुदकुशी करने से पहले जिस शख्स से आखिरी बार बात कर रही थीं वो कोई और नहीं बल्कि शीजान खान हैं। तुनिषा की शीजान से ये चैट काफी लंबी हुई। इसके कुछ देर बाद ही तुनिषा ने मेकअप रूप में जाकर फांसी लगा ली और जिंदगी को खत्म कर लिया।

शीजान ने अब तक नहीं बताया कुछ
शीजान तुनिषा की मां की एफआईआर के बाद पुलिस कस्टडी में है। पुलिस लगातार शीजान से तुनिषा से आखिरी बार चैट में क्या बात हुई इसे लेकर सवाल पूछ रही है लेकिन शीजान ने अभी तक इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा है। सूत्रों के मुताबिक शीजान पूछताछ में पुलिस को सहयोग नहीं दे रहा। जब भी पुलिस शीजान से एक्ट्रेस से आखिरी बार हुई चैट के बारे में पूछती है तो वो रोने लगता है और सवाल का जवाब देने से बचता है। आपको बता दें, शीजान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो तुनिषा को अस्पताल ले जाते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में शीजान के साथ टीवी सीरियल के दो और लोग नजर आए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर