रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भड़कीं मिमी चक्रवर्ती, कहा…

कोलकाताः बॉलीवुड के चॉकलेटी और मशहूर एक्टर रणवीर सिंह इस वक्त अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। चारों तरफ इनके ही बारे में बातें हो रही हैं। ऐसा उन्होंने हालांकि एक मैग्जीन के लिए किया है, जिसकी फोटोज सामने आने के बाद चारों तरफ तहलका मच गया। फैन्स के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोग भी शॉक्ड रह गए। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी रिएक्ट किया है। साथ ही महिलाओं से जुड़ा एक सवाल भी किया है। मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की। इसमें रणवीर सिंह की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘इंटरनेट पर रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के बाद तहलका मच गया। सभी कॉमेंट में फायर इमोजी ही शेयर कर रहे हैं। मैं सोच रही थी कि अगर ये लड़की होती तो क्या तब भी इतनी ही तारीफ होती? आपने तो अब तक उसका घर जला दिया होता। उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया होता। उसे जान से मारने की धमकी देने लगते। शर्मसार कर दिया होता।’
इसमें कोई नमक, चीनी नहीं…
वह आगे लिखती हैं, ‘हम समानता की बात करते हैं। अब वह कहां है? आप जानते हैं कि आपका ही दृष्टिकोण या तो कुछ बदल सकता है या फिर पूरी तरह से खत्म कर सकता है। इनके केस में आइए अपने दृष्टिकोण को बड़ा बनाएं क्योंकि यह उन्होंने बहुत सैक्रिफाइजेस के साथ किया है। इसमें कोई नमक, चीनी नहीं है।’ अब इस ट्वीट के बाद कुछ ने मिमी चक्रवर्ती की बातों से सहमति जताई और कुछ ने अपने अनोखे तर्क दिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर