शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल होने के सवाल पर फिसली रेखा की जुबान, कह दी ये बात

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मल्लिका ए इश्क’ के नाम से पॉपुलर रेखा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2020’ में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने पहुंची हैं। मेकर्स रेखा की एंट्री से लेकर उनकी अदाओं, डांस और बातों की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सोनी टीवी ने हाल में एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रेखा ने एक ऐसा जवाब दिया, जिसे शो के होस्ट लेकर जज और ऑडियंस सब हैरान हुए और हंस पड़े। इस वीडियो की शुरुआत में शो के होस्ट जय भानुशाली कहते हैं,”रेखा जी और नेहू(नेहा कक्कड़) कभी आपने देखा है कि कोई और किसी आदमी के लिए कितनी पागल हो रही है, वो भी एक शादीशुदा आदमी के लिए।”

इतने में रेखा बोल पड़ती हैं,”मुझसे पूछिए ना?” जय हैरानी से ‘हां’ कहते हैं। इस पर फिर रेखा कहती हैं,”मैंने कुछ नहीं कहा।” इसके बाद जय हैरानी से पूरा मुंह खोलते हैं और कूदते हुए हंसने लगते है। वहीं, शो के जज विशाल डडलानी खड़े होकर ताली बजाने लगते हैं। नेहा कक्कड़ हैरानी से रेखा की तरफ देखते हुए हंसती हैं।

यहां देखिए रेखा का जवाब-

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

ऊपर