‘मरजावांं’ का ट्रेलर लॉन्च, रितेश देशमुख इस अवतार में आएंगे नजर

Riteish Deshmukh

नई दिल्ली : बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें जबरदस्त एक्शन के साथ दमदार डॅायलॅाग भी सुनने को मिल रही है। बता दें कि प्यार और नफरत की लड़ाई है मरजावां। जबरिया जोड़ी के बाद सिद्धार्थ फिर से रोमांस की कहानी लेकर आए हैं। फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने साक्षातकार में बताया कि मरजावां एक लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें आपको खूब सारा ऐक्शन और डायलॉगबाजी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रितेश विलन का रोल कर रहे हैं। उनके किरदार की खासियत यह है कि वह इसमे बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के एक किरदार से प्रेरित है सिद्धार्थ का रोल

मरजावां में सिद्धार्थ के रोल के बारे में बात करे तो इस फिल्म में उनका नाम रघु है, जो मुंह में तीली लिए डायलॉगबाजी करता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का रोल अमिताभ बच्चन के फिल्म ‘दीवार’ के कैरक्टर विजय से प्रेरित है। मरजावां में रकुल प्रीत सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी।

ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर आया था

गौरतलब है कि ट्रेलर लॉन्च से पहले ही फिल्म मरजावां का एक और पोस्टर सामने आया था, जिसमें फिल्म की हिरोइन तारा सुतारिया भी दिख रही थी। फिल्म के इस पोस्टर को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि इश्क और इंतेकाम की सब हद होगी पार।

नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल अवस्था में दिख रहे हैं और उनकी बाहों में तारा सुतारिया दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर के साथ एक टैग लाइन भी लिखी है, इश्क में मरूंगा भी, मारूंगा भी। बता दें कि फिल्म मरजावां में रितेश देशमुख के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह हैं और इसके निर्देशक मिलाप जावेरी हैं। वहीं इसके निर्माता भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी हैं। आपको बता दें कि यह ‘मरजावांं’ सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो मामलों में विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पेशी वारंट

पटना : बिहार के भागलपुर जेल में बंद मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह की उपस्थिति के लिए पटना की एक विशेष अदालत ने आगे पढ़ें »

दरभंगा के किसानों को कृषि फीडर से मिलेगी निर्बाध बिजली

दरभंगा : बिहार में किसानों को डेडीकेटेड कृषि फीडर के माध्यम से सिंचाई के लिए निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये जाने के प्रयासों के तहत आगे पढ़ें »

ऊपर