ऋषि कपूर, अनुपम खेर और विवेक ओबेरॉय समेत कई सितारों ने एनकाउंटर को ठहराया उचित

मुंबई : हैदराबाद की महिला डॉक्टर से दुष्कर्म कर हत्या करने वाले चारों आरोपियों का शुक्रवार सुबह तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। यह एनकाउंटर सुबह 5 बजे से 6.30 बजे के आसपास किया गया। पुलिस ने बताया कि वे इस मामले में आगे की जांच के लिए आरोपियों के साथ घटनास्थल पर सीन रीक्रिएट करने पहुंचे थे। इस दौरान जब आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उनका एनकाउंटर कर दिया। इस एनकाउंटर पर बॉलीवुड हस्‍तियों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई का समर्थन किया है। इनमें ऋषि कपूर, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय समेत कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शामिल हैं।

जोर से बोलो-जयहो

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट के जरिए तेलंगाना पुलिस को इस एन्काउंटर के लिए बधाई दी है। वहीं, अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए तेलंगाना पुलिस को बधाई देते हुए कहा, चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा मांगी थी, मेरे साथ जोर से बोलो – जयहो।’

लोगों में डर पैदा होगा

इसके अलावा, बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पुलिस एनकाउंटर का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि उन सभी लोगों के साथ यही होना चाहिए जो रेप जैसा जघन्य काम करने का सोचते भी हैं।

विवेक ओबेरॉय ने आगे लिखा कि, उसी जगह, उसी समय के आस-पास, आरोपियों के साथ जो हुआ, अच्छा हुआ। सही मायने में यही न्याय है। अब शायद उन सभी लोगों में डर पैदा होगा जो दुष्कर्म और हत्या करने की बात अपने दिमाग में लाते हैं। तेलंगाना सीएमओ को बधाई। विशेषकर साइबराबाद पुलिस को, जिन्होंने चारों आरोपियों को एनकाउंटर के जरिए मार गिराया। यह संदेश उन सभी दोषियों को जाता है जो कानून तोड़ते हैं और व्यवस्‍था की आड़ में छिपे रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐसे सभी लोग इस वक्त डरे हुए होंगे।

इस क्रांतिकारी कदम के लिए सलाम करते हैं

हाल ही में मरजावा फिल्म में बेहतरीन किरदार निभाती दिखीं रकुल प्रीत सिंह ने भी तेलंगाना पुलिस को बधाई देते हुए दुष्कर्म करने वालों के लिए लिखा कि तुम लोग दुष्कर्म जैसा अपराध करने के बाद कब तक भाग सकते हो?

साथ ही कंगना रनौत की बहन रंगोली ने एनकाउंटर का समर्थन किया है,उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘दुष्कर्मियों को उसी जगह गोली मार दी गई जहां उन्होंने मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसके शरीर को जला दिया था। हम अपने पुलिस बलों और सरकार को इस क्रांतिकारी कदम के लिए सलाम करते हैं।’

न्याय किया गया है, और अच्छी तरह से किया गया है

इनके साथ ही रणवीर शौरी, डिनो मोरिया, नागार्जुन अक्किनेनी, रजा मुराद जैसे सेलेब्रिटिस ने भी हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई के पक्ष में लिखते हुए उन्हें बधाई दी है। रणवीर शौरी ने लिखा,’न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना है।’ वहीं,एक्टर व मॉडल डिनो मोरिया के अनुसार, न्याय किया गया है, और अच्छी तरह से किया गया है। साउथ सुपर स्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने कहा, ‘इस सुबह एक खबर सुनते हुए उठा और लगा कि न्याय हुआ है।’ रजा मुराद ने मंजर भोपाली की शायरी कहकर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, ‘सितम करोगे सितम करेंगे, करम करोगे करम करेंगे, हमारी नीयत है तुम्हारी जैसी जो तुम करोगे वो हम करेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर