पति के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं मंदिरा

मुंबईः मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल के अचानक निधन से हर कोई दुखी है। बुधवार सुबह कार्डिएक अरेस्ट ने उनकी जान ले ली। उनके अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए। इस मौके पर हर किसी की आंखें नम थीं। मंदिरा बेदी राज कौशल के अंतिम संस्कार में शामिल हुई और उन्होंने पति को आखिरी विदाई दी। राज कौशल के अंतिम संस्कार की रस्म में मंदिरा ने हिस्सा लिया। भारत में ये रस्म ज्यादातर पुरुष निभाते हैं। पति को आखिरी विदाई देते वक्त मंदिरा को रोते देख सबकी आंखों में आंसू थे। मंदिरा के दोस्तों ने उन्हें संभाला। इस दुख की घड़ी में मंदिरा के साथ रोनित रॉय, आशीष चौधरी और डीनो मोरिया मौजूद थे।

संडे को की थी पार्टी
राज कौशल ठीक-ठाक थे। बीते रविवार उन्होंने नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ पार्टी की थी। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की थीं। बुधवार को अचानक उनके निधन की खबर से हर कोई शॉक में है। राज के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और दुख जताया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर