पति राज के निधन के पांच दिन बाद मंदिरा का ये पोस्ट दिल तोड़ देगा!

मुंबईः मंद‍िरा बेदी की जिंदगी में 30 जून काला दिन बनकर आया। एक्ट्रेस ने 30 जून को अपने पत‍ि राज कौशल को हमेशा के लिए खो दिया। कार्ड‍िएक अरेस्ट से हुई राज की अचानक मौत ने मंद‍िरा को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। पति की अंतिम विदाई में वे फूट-फूटकर रोती नजर आईं थीं। अब राज की मौत के पांच दिन बाद मंद‍िरा ने उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सांझा कर उन्हें याद किया है। तस्वीरों में मंद‍िरा राज के साथ ड्र‍िंक का ग्लास हाथ में लिए, मुंह में मेडल दबाए नजर आ रही हैं। दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें उनके 25 साल के प्यार को बयां करने के लिए काफी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इन तस्वीरों के साथ मंद‍िरा ने बिना कोई कैप्शन डाले टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर किया है। उनके निशब्द भाव से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज की मौत से मंद‍िरा क‍ितनी आहत हुई हैं। इससे एक दिन पहले मंद‍िरा ने अपनी इंस्टाग्राम डीपी से अपनी फोटो हटाकर उसमें कंप्लीट ब्लैक डीपी डाल दी थी। उनके ऐसा करने से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस सोशल मीड‍िया से कुछ समय के लिए दूरी बनाएंगी। हालांकि अब राज की मौत के पांच दिन बाद मंद‍िरा का ये सोशल मीड‍िया पोस्ट उनके अंदर मौजूद एक स्ट्रॉन्ग मह‍िला का प्रमाण दे रहा है। कई सेलेब्स और फैंस ने उनके इस पोस्ट पर एक्ट्रेस को प्यार, हिम्मत और संवेदनाएं दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोविड काल में बंगाल में सिर्फ 27 बच्चे ही हुए अनाथ!

कोलकाताः सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार को निर्देश दिया है कि राज्य में कोविड-19 के कारण अनाथ हुए सभी बच्चों को पीएम केयर्स फंड से आगे पढ़ें »

ऊपर