मलाइका को सताई बॉयफ्रैंड अर्जुन की याद, अधनंगी तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आ चुकी हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक स्टोरी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मलाइका कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी एक स्टोरी है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है।

जिसमें उन्होंने अपने लव ब्वॉय यानी अर्जुन कपूर की तस्वीर साझा की है। साथ ही अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है। एक्ट्रेस की ये स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है। साथ ही फैंस उनकी इस स्टोरी पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

अगर बात करें वायरल स्टोरी की तो बता दें कि सबसे पहले अर्जुन कपूर ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो जिम में बैठे अपनी मस्क्युलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। एक्टर अपनी इस तस्वीर काफी ज्यादा अटरैक्टिव लग रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

वहीं मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की इस पोस्ट को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने यू इंस्पाइरिंग मी और कीप गोइंग का स्टीकर भी यूज़ किया। जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा बीते कई सालों से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। दोनों कलाकार अक्सर वीकेंड्स पर साथ ही नज़र आते हैं। दोनों सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नज़र आते हैं। आए दिन मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Visited 127 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर